Discussion on Love in General Forum at TeluguPeople.com
TeluguPeople
  are the trend-setters

General Forum: Love
**Hindi Antyakshari***
< < Previous   Page: 181 of 840   Next > >  

Now you can Read Only. Login to post messages
Email ID:
Password:
Remember me on this computer
ham hai rAhI pyAr ke, hamse kuchh na boliye jo bhI pyAr se milA, ham usI ke ho liye ham usI ke ho liye jo bhI pyAr se milA, ham usI ke ho liye

Posted by: ★Vinåyåkåm★ chitt♥♥r At: 23, Sep 2004 8:48:52 PM IST
laKHon Hain nigAAH me, Zindagi ki raaH me, sanam HasEEn jaWAAn, HonTon pe gulAAb hai, AAnKHon me sharAAb hai, lekin vo baatH kaHAAn...

Posted by: Mr. Rahul Siddharth At: 23, Sep 2004 7:24:14 PM IST
sajan re jhuuTh math bolo, khudaa ke paas jaanaa hai na haathii hai naa ghoDaa hai, vahaan paidal hii jaanaa hai sajanre jhuuth math bolo..

Posted by: ★Vinåyåkåm★ chitt♥♥r At: 23, Sep 2004 5:53:25 PM IST
saanWaren rang raacHi raaNaji HUn to baandH gUngUra prem ka HUn to HaRi ke aage naacHe saanWaren rang raacHi

Posted by: Mr. Rahul Siddharth At: 23, Sep 2004 2:16:57 AM IST
Ye raat BHeegi BHeegi Ye mast FiZaayen UTha dHeere dHeere Vo cHand pYaara pYaara Ye raat bheegi bheegi Ye mast FiZaayen UTha dHeere dHeere Vo cHand pYaara pYaara kYun aag se laga ke gumsum Hai cHandini sone BHI naHin deta mausam ka Ye ishaira

Posted by: Mr. Rahul Siddharth At: 23, Sep 2004 0:56:00 AM IST
Mere meHboob tuJHe meri moHabbat ki kasam Mere meHboob tuJHe meri moHabbat ki kasam pHir mujHe narg ki aanKHon ka saHaara de de mera KHoya Huva rangeen naZaara de de Mere meHboob tuJHe meri moHabbat ki kasam

Posted by: Mr. Rahul Siddharth At: 22, Sep 2004 11:36:27 PM IST
ham tere binaa jii na sakenge sanam dil kii ye aavaaz hai, dil kii ye aavaaz hai ham tere binaa jii na sakenge sanam

Posted by: ★Vinåyåkåm★ chitt♥♥r At: 22, Sep 2004 11:01:23 PM IST
raat ki HatHeli par cHaand jag magaata Hai raat ki HatHeli par cHaand jag magaata Hai Us ki narm kiraNon me tum ko deKHta Hun to dil dHadkta jaata Hai ...dil dHadkta jaata Hai raat ki HatHeli par cHaand jag magaata Hai raat ki HatHeli par cHaand jag magaata Hai

Posted by: Mr. Rahul Siddharth At: 22, Sep 2004 10:57:38 PM IST
nagarii-nagarii dvaare-dvaare DhuuNDhuun re savariyaa piiyaa-piiyaa raTate-raTate ho gayi re baavariyaa nagarii-nagarii ... dvaare-dvaree

Posted by: ★Vinåyåkåm★ chitt♥♥r At: 22, Sep 2004 10:39:27 PM IST
RimZim giRe saaWan sUlag sUlag jaaYe maNN bHeege aaj is maUsam me lagi kaisi Ye agaN RimZim giRe saaWan sUlag sUlag jaaYe maNN BHeege aaj is maUsam me lagi kaisi Ye agaN

Posted by: Mr. Rahul Siddharth At: 22, Sep 2004 10:28:53 PM IST
< < Previous   Page: 181 of 840   Next > >  

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Beauty and Skin Care
For all your favorite branded products of Beauty, Skin Care, Perfumes, Makeup and more!
News
Headline News
Cinema News
Business
Special Stories
Devotion
NRI News
Social Media
Facebook
Movie Gallery
Devotional Gallery
Twitter
Photo Galleries
News Gallery
Cinema Gallery
Beauty Gallery
Fashion Gallery
Sports Gallery
Travel Gallery
Devotion
Classifieds
Jobs
Real Estate
Automobile
Personals

Search TeluguPeople.com

(C) 2000-2026 TeluguPeople.com, All Rights Reserved.